पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अनमोल सिटी घाना खमरिया में चोरों ने आशीष झारियां व उनके परिजनों को घर में ही कैद कर सोने, चांदी के जेवर व एक लाख रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया, आज सुबह जब परिजन सोकर उठे और दरवाजा खोलना चाहा तो पता चला कि बाहर से दरवाजा बंद है, पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलकर नीचे आए परिजनों ने देखा कि आलमारी में रखे जेवर व नगदी गायब है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनमोल सिटी घाना खमरिया निवासी आशीष झारिया उम्र 34 वर्ष मिलट्री इंजीनियरिंग सर्विसेस में कार्यरत है, बीते दिन आशीष बहन बबीता का उपचार कराने के बाहर अपने रात को अपने घर आए और भोजन करके पहली मंजिल पर परिवार सहित सोने के लिए चले गए, देर रात घुसे चोरों पहले आशीष के घर की पहली मंजिल पर पहुंचे और बाहर से दरवाजे बंद कर दिए ताकि आशीष व उनके परिजन बाहर न आ सके, इसके बाद चोरों ने नीचे घर के ताले तोड़कर और अंदर पहुंचकर आलमारी से सोने का हार, मंगलसूत्र, चेन, अंगूठियां, कंगन, सोने के टाप्स, चांदी के 14 सिक्के, एक लाख रुपए नगद सहित गृहस्थी के अन्य सामान पर हाथ साफ किया और भाग निकले, आज सुबह जब पांच बजे के लगभग आशीष की पत्नी उठी और दरवाजा खोला तो नहीं खुला, जिससे वे घबरा गई, उन्होने पति आशीष सहित अन्य परिजनों को उठाकर बाहर से दरवाजा बंद होने की जानकारी दी, इसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया. नीचे आकर देखा तो कमरे में रखी आलमारी से सोने, चोरी के जेवर सहित नगदी रुपया गायब रहा, चोरी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर विरोध जताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है. 

अधारताल क्षेत्र में भी चोरी-

इसी तरह अधारताल की सीओडी कालोनी सुहागी में रहने वाली क्षमा शुक्ला उम्र 27 वर्ष ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है, जो सुबह दस बजे के लगभग बच्चों को लेकर मझौली स्थित पर्यटन स्थल कटाव चली गई, इस दौरान घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने आलमारी से सोने के  एक जोड़ी कंगन, डायमंड लगी सोने की अंगूठी, कान के टाप्स व 40 हजार रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया, शाम 7 बजे के लगभग क्षमा शुक्ला घर लौटी तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा पड़ा है, अंदर आलमारी से जेवर व नगदी गायब है, जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.