जयपुर. जयपुर के कोटपूतली थाना इलाके में आज शनिवार 9 जनवरी की सुबह हुए डबल मर्डर मामले में मृतका का बेटा पंकज ही मुख्य आरोपी के रूप में सामने आ रहा है. पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे मर्डर ही मान रही है, लेकिन वास्तविकता का खुलासा बेटे के पकड़े जाने के बाद ही होगा. बताया जा रहा है कि बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे वह अपना आपा खो बैठा और दोनों को मौके पर ही गोली से शूट कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक मृतका की बड़ी बेटी जो अपने मामा के यहां रहती हैं और दिल्ली में पढ़ाई कर रही हैं उसने पुलिस में जो बयान दिए हैं उसमें ये बात सामने आ रही हैं. क्योंकि मृतका के बेटे ने आज सुबह करीब 6 बजे अपनी बहन को ही फोन करके मर्डर की सूचना दी थी.

आपको बता दें कि आज सुबह कोटपूतली के शालू रावत की ढाणी के पास शिव कॉलोनी के एक मकान में एक पुरुष और महिला की लाश मिली थी. घटना के बाद मौके पर पहुंची जयपुर पुलिस ने मृतक महिला पहचान सुमन चौधरी (38) और पुरुष की पहचान डॉ. मातादीन शेखावत (41) के रूप में की. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुमन चौधरी की शादी कई साल पहले हरियाणा में हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद से ये ससुराल वालों से अलग ही रह रही है.

किराये पर रहता था प्रेमी डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक सुमन चौधरी के घर के ऊपर वाले फ्लोर पर ही डॉ. मातादीन शेखावत किराये पर रहता था. उसने कोटपूतली के रामसिंहपुरा गांव में एक दवाखाना खोल रखा था. इसके अलावा जिस घर में वह किराये पर रहता था, वहां भी मरीजों को देखता था. उसने इसके लिए कई बोर्ड और बैनर भी लगा रखा था.

दोनों के बीच प्रेमप्रसंग की लड़के को थी जानकारी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंकज को कुछ समय से मातादीन और अपनी मां सुमन के प्रेमप्रसंग की जानकारी थी. इसको लेकर वह पहले भी आपत्ति जता चुका था. मां के अवैध संबंधों के बारे में वह एक-दो बार अपनी बड़ी बहन को भी बता चुका था. लेकिन बावजूद उसके मां और प्रेमी डॉक्टर के बीच प्रेमप्रसंग चलता रहा. जबकि डॉ. स्वयं भी शादीशुदा था और उसकी पत्नी के अलावा दो बच्चे भी हैं, जो बानसूर में उसके गांव ही रहते थे.