पटना. सोशल मीडिया का सही से इस्तेमाल किया जाए तो इससे कमाल की चीज कोई ना हो. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे फोटो और वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देख आप अपना हंसी रोक ही नहीं सकते. यही नहीं कई फोटो या वीडियो तो आपके होश उड़ा सकते हैं. सोशल मीडिया पर आपको पलक झपकते ही ऐसी तस्वीरें मिल जाएंगी, जो दिलचस्प होने के साथ-साथ नायाब भी होंगी.

ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक नहीं दो नहीं बल्कि सात लोग एक बाइक पर सवार हैं. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा हसाने वाली बात यह है कि उन सात लोगों के सामने एक पुलिस वाला हाथ जोड़े खड़ा है. आप इस तस्वीरे में बाइक पर सवार पर लोगों की गिनती भी कर सकते हैं. 

इस बाइक पर आपको सात लोग बैठे दिखाई देंंगे, इसमें हर उम्र के बच्चे, युवा और महिला दिखेंगी. तस्वीरे को देखकर ऐसा लग रहा है मानो पूरा परिवार एक बाइक में समा गया हो. बाइक के आगे वाले हिस्से में तीन बच्चे बैठे हैं. इसके बाद इन बच्चों के पिता और उसके बाद फिर एक बच्चा.

इसके बाद सबसे पीछे मां और उनकी गोद में एक और सबसे छोटा बच्चा बैठा है. इसके अलावा पुलिस अफसर की ओर से हाथ जोड़कर विनती करना इस फोटो को चार चांद लगा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर बिहार के ढाका की है. इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं.