आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां शराब के नशे में एक बेटा हैवान बन गया. आरोप है कि उसने अपनी 75 साल की मां के साथ दुष्कर्म किया. चीख सुनकर पत्नी और बहू मौके पर पहुंची. लेकिन आरोपी सारी हदें पार करता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब पीकर मां के कमरे में हुआ दाखिल- यह पूरा मामला थाना फतेहपुर सीकरी के एक गांव का है. यहां रहने वाला अमर सिंह (45 साल) शराब का आदी है. आरोप है कि बुधवार रात आरोपी अधिक शराब पीकर घर पहुंचा और नशे के हालात में अपनी 75 साल की मां के कमरे में घुस गया. वहां उसने मां के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. चीख पुकार सुनकर मौके पर अमर सिंह की पत्नी व पुत्रवधू पहुंची. दोनों ने मिलकर अमर सिंह को घसीटकर बाहर किया.

पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया- इसके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया. सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए आगरा भेजा गया है.