मुंबई. टीवी एक्ट्रेस प्रिटी तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. प्रिटी ने अपने पति पर मारपीट के अलावा धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप भी लगाया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने उनके साथ हुई घरेलू हिंसा और मारपीट का जिक्र किया हैं. प्रिटी का आरोप है कि उन्होंने पहले भी पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, पीएमओ को टैग करते हुए अपनी आपबीती बयां की थी. हालांकि अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

प्रिटी तलरेजा की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें हैं, जिसमें उनके चेहरे पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले पर कई बातें भी लिखी हैं. प्रिटी तलरेजा के पति के खिलाफ खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने जो शिकायत दर्ज की है, उसकी कॉपी सुमन होले ने शेयर की है.

दरअसल, प्रिटी ने अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से 3 साल पहले शादी की थी. अपनी पोस्ट्स में प्रिटी ने जिक्र किया है कि उनका पति अभिजीत मुस्लिम है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी. मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया गया, अब अभिजीत, प्रिटी से धर्म बदलने की बात कहकर लगातार मारपीट कर रहा है.