इंडस्ट्री के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैंस के लिए बहुत कुछ शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनसे संबंधित एक ऐसी खबर आई है जिससे उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है. दरअसल कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन जारी किया है और उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है. 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कपिल शर्मा से कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में पूछताछ हो सकती है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद अब उन्हें गवाह के रूप में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है. दरअसल कपिल शर्मा ने शाहरुख खान जैसी वैनिटी बनाने के लिए दिलीप छाबरिया से संपर्क किया था. इसके लिए आधे पैसे दिए लेकिन वैनिटी नहीं दी. इसी को लेकर पूछताछ हो सकती है.

बता दें कि दिलीप छाबड़िया भारत के जाने माने कार डिजाइन हैं. उन्होंने बी टाउन के बहुत से स्टार्स की कार भी डिजाइन की है. कार के साथ-साथ उन्होंने सेलेब्स की आलीशान वैनिटी वैन भी डिजाइन की है. कपिल के पास भी उनकी डिजाइन की हुई वैनिटी वैन है.  बताया यह भी जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने फेक रजिस्टर्ड कारों खुलासा किया है और इसमें पुलिस को एक लिंक कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़ता दिखाई दिया है. इसी संबंध में पुलिस ने पूछताछ के लिए कपिल का थाने बुलाया है. हालांकि इसमें कपिल का क्या लिंक है इसमें अभी कोई खबर सामने नहीं आई है.