मुंबई. अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर अनाउंसमेंट किया है. अजय देवगन की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत भी हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो रही है.

इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार नजर आएंगे, जबकि रकुल प्रीत के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी.

अजय देवगन ने ट्वीट कर अपनी इस फिल्म की घोषणा की है. अजय ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे अपनी अगली फिल्म ‘थैंक गॉड’ की घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है, जिसमें थोड़ी कॉमिडी भी है.’ इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के अन्य कलाकारों सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत को टैग भी किया है और इंद्र कुमार के निर्देशन की बात कही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी इस नई फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए अजय देवगन के साथ पहली फिल्म को लेकर अपना उत्साह दिखाया है.

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा मालदीव वकेशन पर गए थे और वहां उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी भी थीं. हालांकि, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ ऐसी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की, जिससे उनके वहां साथ रहने की बात सामने आ सके.