हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कार्दशियन की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. वो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. किम को लेकर मीडिया में खबर आ रही है कि किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं. दोनों के बीच काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों इस समय अलग भी रह रहे हैं.

मशहूर अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन के फैन्स पूरी दुनिया में हैं. भारत में भी उनको चाहने वालों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के फोटो और वीडियो बहुत पसंद किए जाते हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं.  वहीं उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में हैं. ज्यादा वक्त उनका वहीं बीत रहा है. अब किम और कान्ये की सात साल की शादी खत्म होने के कगार पर पहुंच चुकी है. दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी.

बताया जा रहा है कि कान्ये वेस्ट डिवॉर्स फाइल करने की तैयारी में हैं. सूत्रों की मानें तो किम ने खुद ही कान्ये से अलग होने का फैसला किया है. अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि वे कब डिवोर्स फाइल करेंगे. लंबे वक्त से किम ने कान्ये के साथ फोटो भी नहीं पोस्ट की है.