फेमस टीवी ऐक्ट्रेस आश्का गोराड़िया इस वक्त गोवा मे हैं. वह वहां बढ़िया वक्त बिता रही हैं. साथ ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैन्स की धड़कनें भी बढ़ा रही हैं. आश्का एकता कपूर की फेमस 'नागिनों' में से एक हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि वह टीवी ऐक्ट्रेस बनने से पहले उनकी सेक्रेट्री थीं. वह 'बिग 6' का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस सीजन में उनका नाम लेस्बियन कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा था.

आश्का गोराड़िया ने लॉकडाउन का वक्त अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ बढ़िया वक्त बिताया. ब्रेंड गोवा में योगा स्कूल चलाते हैं. लॉकडाउन अनाउंस होते ही आश्का वहां पहुंच गई थीं. वह अभी भी गोवा में हैं और वहां से अपनी कातिलाना तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

आश्का ने वहां योग में तो महारथ हासिल कर ही ली है साथ में बाइक राइंडिग का भी खूब मजा लिया. अपने इंटरव्यू में वह बता चुकी हैं कि उन्हें बाइक चलाना काफी पसंद है और जब वह गोवा में होती हैं तो ये शौक खूब पूरा करती हैं.

आश्का टीवी ऐक्टर रोहित बख्शी के साथ 2006 से 2015 तक रिलेशनशिप में थीं. उनसे ब्रेकअप के बाद वह ब्रेंट गोबल को डेट करने लगीं. 2017 में दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों बेहद खुश हैं और आश्का उनके साथ शरारतें करती रहती हैं जिनका उनके पति कभी बुरा नहीं मानते.