नई दिल्ली. फॉच्र्यून ब्रैंड के राइस ब्रान कुकिंग ऑयल के ऐड से सौरव गांगुली को हटाये जाने की खबरों के बाद अब इस पर अडानी समूह की सफाई आयी है. अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर ने कहा है कि गांगुली को अस्थायी रूप से इस ऐड से हटाया गया है और आगे विज्ञापन जारी रहेगा. 

गांगुली से जुड़े ऐड को रोक दिया है कंपनी ने

गौरतलब है कि इसके पहले खबर आयी थी कि दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी की कंपनी अडानी विल्मार ने अपने फॉच्र्यून राइस ब्रान कुकिंग ऑयल के उन सभी विज्ञापनों को रोक दिया है जिनमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के प्रमुख सौरव गांगुली दिखाई देते हैं.

सोशल मीडिया पर किरकिरी

गांगुली को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी. इसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी के विज्ञापनों का मजाक उड़ाया जा रहा था. गांगुली को पिछले साल जनवरी में फॉच्र्यून राइस ब्रान हॉर्ट हेल्दी ऑयल का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया था. लॉकडाउन पीरियड के दौरान बनाए गए विज्ञापन में वह हार्ट की देखभाल को बढ़ावा देते नजर आते हैं. 

क्या कहा कंपनी ने 

अडानी विल्मार के डिप्टी चीफ एग्जीक्यूटिव अंगशू मलिक ने कहा, हम सौरव गांगुली के साथ काम करते रहेंगे और वह हमारे ब्रैंड एम्बेसडर बने रहेंगे. हमने अपने टीवी कॉमर्शियल में सिर्फ अस्थायी रोक लगायी है और आगे फिर सौरव के साथ काम करेंगे. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जो किसी के साथ हो सकता है. अपने सेहतमंद तेल का बचाव करते हुए मलिक ने कहा, राइस ब्रान ऑयल कोई दवा नहीं है, यह केवल कुकिंग ऑयल है. दिल के मामले में कई तरह के कारकों का असर होता है, जैसे कि खान-पान संबंधी और आनुवंशिक मसले. उन्होंने कहा कि राइस ब्रान को हॉट के लिए काफी सेहतमंद विकल्प माना जाता है. गौरतलब है कि सौरव गांगुली को जनवरी 2020 में फॉच्र्यून राइस ब्रान कुकिंग ऑयल का ब्रैंड एम्सेबसडर बनाया गया था.