जब आप किसी भी व्यक्ति पर फ़िदा होते हो तो आप उसे खुश करने के लिए बहुत कुछ करने की कोशिश करते जिसे वह आपकी और आकर्षित हो जाए.लेकिन सच बात ये होती हैं जब कोई आपको पसंद करता हैं तो आप जैसे हो वैसे ही करता है. आपको कोई और नुश्खे, या कोई तरीका अपनाने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं होती है. आपको सिर्फ उसकी पसंद या नापसंद का ख्याल रखना होता है. तो चलिए नजर डालते है उन बातों पर जिसे लडकियां लड़कों को आकर्षित करने के लिए कुछ सिंपल तरीके अपनाती है जो आपको बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए-

नो मेकअप- लड़कों को ज्यादा मेकअप करने वाली लडकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है. इसलिए आप हमेशा सिंपल मेकआप ही करे. डार्क लिपस्टिक या हैवी मस्कारा आपको क्रश को आपसे दूर कर सकता है.

डिस्टेंस मेन्टेन करना- लड़कियों को लगता हैं कि थोड़ा दूरी बढ़ाने से लड़का आपके प्यार में पागल हो जायेगा. लेकिन आपको बता दें ऐसा नहीं होता है. ऐसा करने से गलतफैमी पैदा होती है और लड़के कंफ्यूज होते है आप उसमें इंटरेस्ट हो या नहीं. तो अपने क्रश से कभी भी दूर होने की कोशिश मत करना.

हमेशा बातों में सहमत होना- अपने क्रश की हर बात मानना अच्छी बात हैं लेकिन उनकी हर बातों में सहमत होना आपकी रिलेशनशिप को बात बोरिंग बना सकता है.

तारीफों के पूल बांधना- लड़कियों तारीफ़ सुनना अच्छा लगता हैं, लेकिन अपने क्रश के सामने कभी खुदकी बुराई नहीं करना चाहिए, जैसे आज मेरे बाल ख़राब दिख रहे है या मेरी कमर बहुत छोटी है. ऐसा करने से आपके क्रश का इंटरेस्ट कम हो सकता है.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहना- आपको लगता हैं सोशल मीडिया पर हमशा फोटो पोस्ट करने से आपकी पॉपुलैरिटी बढ़ती है और आपका क्रश खुश होगा लेकिन ऐसा नहीं होता. सच्चे प्यार करने वालों को सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी से नहीं बल्कि साथ में समय बिताने से ख़ुशी मिलती है.