नई दिल्ली. देसी स्मार्टफोन कंपनी Lava कल यानी कि 7 जनवरी को मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. लॉन्च के पहले कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर को टीज किया है. लावा 7 जनवरी को भारत में चार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाला है. लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन के नाम के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये फोन वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा के साथ आ सकते हैं.

कंपनी ने 7 जनवरी के लॉन्च के बारे में एक ट्वीट भी किया है. ट्वीट के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी सिंगल, ड्यूल या ट्रिपल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश करने वाली है. वहीं, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में हमें 5 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है.

रिपोर्ट्स की मानें तो लावा के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में 6जीबी तक की रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. हालांकि, कंपनी की तरफ से इसे कन्फर्म नहीं किया गया है. एक यूट्यूबर की मानें तो 7 जनवरी को लॉन्च होने वाले इन स्मार्टफोन्स को भारत में ही डिजाइन और मैन्युफैक्चर किया गया है. इन स्मार्टफोन्स की कीमत 5,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है.