दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स मेकर कंपनी Samsung ने भारतीय मार्केट में Big TV Days सेल का आयोजन किया है. यह सेल 1 जनवरी को शुरू हुई थी और 31 जनवरी तक चलेगी. सैमसंग बिग टीवी डेज सेल के तहत कंपनी अपने कई स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है. अगर आप अपने लिए स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इन डील्स पर एक नजर डाल सकते हैं. इन ऑफर्स में फ्री स्मार्टफोन, फ्री साउंडबार, 20 पर्सेंट तक का कैशबैक और ईजी ईएमआई ऑप्शम समेत अन्य धांसू ऑफर्स हैं. आइए जानते हैं कि Samsung Big TV Days सेल के तहत कंपनी क्या-क्या ऑफर कर रही है.

कंपनी अपने 55 इंच और उससे ज्यादा इंच के सभी टीवी पर ईजी ईएमआई ऑप्शन और कैशबैक ऑफर कर रही है. यूजर्स को Samsung के स्मार्ट टीवी पर 20 पर्सेंट तक का कैशबैक और एक्सटेंडेड वॉरंटी मिल रही है. इस ऑफर में यूजर 1,990 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी टीवी खरीद सकेंगे. इन ऑफर्स का लाभ कंपनी के सभी बैंक पार्टनर और आधिकारिक ऑफलाइन स्टोर्स पर उठाया जा सकेगा. कंपनी इस सेल को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर शुरू करेगी या नहीं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

अगर यूजर्स 64 इंच के QLED टीवी मॉडल्स या 75 इंच के Crystal 4K UHD टीवी मॉडल्स खरीदते हैं, तो उन्हें 22,999 रुपये का Galaxy A51 स्मार्टफोन फ्री दिया जाएगा. वहीं, अगर यूजर्स 55 इंच के QLED टीवी मॉडल्स या 65 इंच के Crystal 4K UHD टीवी मॉडल्स खरीदते हैं तो उन्हें 18,999 रुपये का Galaxy A31 स्मार्टफोन फ्री दिया जाएगा.