पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 12 वर्षीय मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर अपना निवाला बना लिया. खेत पर धनिया तोडऩे गई 12 वर्षीय मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था. घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है. ग्रामीणों की सूचना मिलने पर जहानाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

मामला पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बगुवा गांव का है. यहां 12 वर्षीय मासूम नेहा अपने घरवालों के कहने पर पास के ही खेत में धनिया तोडऩे गई थी. मासूम को अकेला पाकर आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. इस हमले के दौरान मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. ग्रामीणों ने जब कुत्तों को मासूम पर हमला करते देखा तो बमुश्किल कुत्तों को मौके से भगाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मासूम नेहा कुत्तों के हमले में अपनी जान गंवा चुकी थी.

चौकीदार की पड़ी नजर, मगर तब देर हो चुकी थी

गांव में तैनात चौकीदार राजेश का कहना है कि वह डंडा लेकर खेत की तरफ जा रहा था कि उसने देखा कुत्ते एक बच्चे को नोच रहे हैं. उसने डंडे से कुत्तों को भगाया, लेकिन तब तक बच्ची की जान जा चुकी थी. उसने फोन करके ग्रामीणों को बुलाया और पूरी घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर जहानाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.