नई दिल्ली. REALME 5 PRO हैंडसेट ऑनलाइन सेल में 2899 रुपये में मिल रहा है, वो भी पूरी गारंटी के साथ. अगर REALME 5 PRO खरीदने वाले लकी बायर नहीं बन पाते, तो भी आपको नुकसान नहीं होगा.

Realme 5 Pro को  2,899 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की वास्तविक कीमत Rs 13,999 है. आपको बता दें कि www.zoomshop.co.in पर इस स्मार्टफोन के रिफ्रबिश्ड मॉडल को 2,899 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. ये ऑफर हालांकि, सीमित यूजर्स के लिए ही है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के तौर पर ये स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है.

सेल में सभी नामी ब्रैंड्स के स्मार्टफोन और कीपैड फोन कस्टमर के लिए उपलबध है जिन्हें कस्टमर्स को लक बाय चांस के आधार पर दिया जाएगा. सेल में मिलने वाले ब्रैंड्स में Oppo, Vivo, Realme, Icecream Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और Klassic KL-102 भी शामिल हैं. ZOOMSHOP अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में पुराने फोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते रेट पर कस्टमर को बेचते हैं. इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है.

दरअसल, ये Realme 5 Pro का Refurbished मॉडल है, जो किन्हीं कारणों से वेंडर के पास वापस पहुंचे हैं. अब इन्हें पूरी तरह से सुधारकर और हर फीचर को चेक कर कम दामों में बेचा जा रहा है. लिमिटेड स्टॉक होने के कारण इसकी मांग भी काफी है. बता दें Realme 5 Pro के लिए आपके पास मॉडल या कलर च्वाइस नहीं है. आप लकी हुए, तो ही आपको मिलेगा.

ऐसे आइटम्स (खासकर इलेक्ट्रॉनिक्स या इलेक्ट्रिकल) जो अलग अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर अच्छी तरह से चलने लायक बनाकर फिर से कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है. उसका हर डिफेक्ट खत्म कर उसकी हर सर्विस को परखा जाता है, इसे ही Refurbishment कहते हैं. ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ओन कार खरीदने जैसा है.