मुंबई. श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनकी बहन खुशी कपूर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था. अब खबर है कि जान्हवी ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 39 करोड़ रुपये बताई जा रही है. एक्ट्रेस का ये नया घर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है जो कि एक बिल्डिंग के तीन फ्लोर पर फैला हुआ है.

जान्हवी कपूर फिलहाल अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ लोखंडवाला में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कपूर ने अपने नये घर की डील पिछले साल 7 दिसंबर को फाइनल की थी. एक्ट्रेस ने अभी तक मात्र कुछ ही फिल्में की है और ऐसे में इतनी बड़ी डील कर उन्होंने सबको हैरान कर दिया.

कुछ समय पहले जान्हवी कपूर नेटफ्लिक्स पर 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आयी थीं. उसके पहले जान्हवी करण जौहर के बैनर तले बनी 'गुजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' में नजर आई थीं. जान्हवी की अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफजा' रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव बतौर लीड एक्टर नजर आयेंगे. यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, पर लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई.

इसके अलावा जान्हवी के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. एक्ट्रेस फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आयेंगी. फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी कर ली गई है और इसकी अगले साल रिलीज होने की पूरी उम्मीद है. जान्हवी करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त' में भी अभिनय करेंगी.