ब्राजील में दो गहरे दोस्त एक ही लड़की के प्यार में पड़ गए हैं. दोनों दोस्तों ने एक साथ उसे अप्रोच किया और लड़की ने दोस्ती का प्रस्ताव मंजूर कर लिया. अब दोनों दोस्त मिलकर अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ बच्चा पैदा करने का प्लान कर रहे हैं.  Dino De Souza की उम्र 40 साल और उनके दोस्त Saulo Gomes की 30 साल है. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड Olga 27 साल की हैं. ये तीनों पिछले डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं.  

Dino De Souza ने कहा,'मैं और Saulo दोनों Barcelona में चैंपियंस लीग देखने आए थे. उसके बाद हम दोनों एक बार में गए. वहां पर Olga अपने कुछ दोस्तों के साथ मौजूद थी. हमने उसे साथ में ड्रिंक करने के लिए इनवाइट किया, जिसे उसने स्वीकार कर लिया. इसके साथ ही हमारी प्रेम कहानी शुरू हो गई.' 

Dino ने कहा कि हमारे लिए यह तीन लोगों के एक साथ रिलेशनशिप में होने का सवाल नहीं है बल्कि तीनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री होने का सवाल है. हम तीनों के बीच इस मामले में बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. हम जानते हैं कि दूसरे को क्या पसंद है और वह क्या चाहता है. 

The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक तीनों पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में हैं. वे एक साथ बाहर घूमने जाते हैं, एक साथ रेस्टोरेंट में भोजन करते हैं और एक साथ डेट करते हैं. शुरू में उनके दोस्तों और परिवार वालों को इस अनोखे रिश्ते के बारे में जानकर झटका लगा. लेकिन धीरे-धीरे करके वे उन्हें समझाने में कामयाब रहे. 

आपसी रिश्ते के बारे में Dino कहते हैं कि मैं उम्र में भले ही बड़ा हूं. लेकिन मेरा स्वभाव बच्चे की तरह है. जबकि Saulo गंभीर रहता है और तीनों को जोड़कर रहता है. वहीं Olga अस्त व्यस्त रहती है. लेकिन दोनों को अपना भरपूर प्यार देकर जोड़े रखती है.  वे कहते हैं, जब किसी मुद्दे पर कोई अंतिम फैसला लेना होता है तो तीनों आपस में वोट करते हैं और उसके बाद बहुमत के आधार पर फैसला स्वीकार कर लिया जाता है. कई बार किन्हीं मुद्दों पर उनके बीच मतभेद भी हो जाते हैं लेकिन वे इसे इगो का विषय नहीं बताते.  तीनों लोग फिलहाल फ्रांस के Toulouse में रहते हैं और साथ में बच्चे भी पैदा करना चाहते हैं. Dino कहते हैं, हम चाहते हैं कि Olga मेरे और Saulo के बच्चे की मां बने.  हम पूरी दुनिया घूमना और अपने बिजनेस को भी बढ़ाना चाहते हैं.