हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज 'पौरषपुर' में 16वीं सदी का एक ऐसा काल्पनिक राज्य दिखाया गया है, जहां का राजा बेहद सनकी और सेक्स अडिक्ट है. इस राज्य में औरतों के लिए कोई अधिकार नहीं हैं. सीरीज में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शाहीर शेख, पॉलोमी दास, अनंत जोशी और फ्लोरा सैनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

कहानी: 'पौरषपुर' राज्य में राजा भद्र प्रताप सिंह (अन्नू कपूर) का शासन चलता है. भद्र प्रताप सिंह ने राज्य में ऐसे नियम बना रखे हैं जिनमें महिलाओं के कोई अधिकार नहीं हैं और उन्हें केवल एक वस्तु की तरह इस्तेमाल किया जाता है. ये नियम इतने सख्त हैं कि अगर कोई भी महिला इनको तोड़ती है तो उसे उसके परिवार के ही किसी व्यक्ति के हाथों मौत की सजा दिलाई जाती है.  भद्र प्रताप सिंह एक सेक्स अडिक्ट सनकी राजा है जिसकी पहली रानी महारानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) राजा की हवस को पूरा करने के लिए नई-नई रानियों का इंतजाम करती है. हालांकि राजा की कोई भी नई रानी महल में नहीं टिकती हैं और शादी के अगले ही दिन रहस्यमय तरीके से गायब हो जाती है. राज्य में एक किन्नर है बोरिस (मिलिंद सोमन) जो अकेला ऐसा शख्स है जिसकी मौजूदगी से राजा परेशान हो जाता है. आखिर बोरिस में ऐसा क्या है जिससे राजा परेशान हो जाता है. क्या राजा की रानियों के गायब होने में बोरिस का हाथ है? राजा के राज्य और राज महल में क्या साजिशें चल रही हैं, इसी की कहानी है 'पौरषपुर'.

कुल 7 एपिसोड की इस वेब सीरीज का कॉन्सेप्ट अच्छा है लेकिन इसे ठीक से ट्रीट नहीं किया गया है. कहानी, डायरेक्शन और डायलॉग्स आपको बिल्कुल भी आकर्षित नहीं करते हैं. फिल्म के सीन भी आपको आकर्षित नहीं करते हैं और डायरेक्टर ने अच्छे कलाकारों का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया है.

मिलिंद सोमन की सीरीज में प्रजेंस अच्छी है. अपनी बेहतरीन बॉडी लैंग्वेज से मिलिंद बोरिस के किरदार में जान डाल देते हैं. अन्नू कपूर और शिल्पा शिंदे ने अपने किरदार अच्छे से निभाए हैं लेकिन लचर कहानी, ढीला डायरेक्शन और बेकार डायलॉग्स के कारण इन कलाकारों की ऐक्टिंग बेकार चली जाती है.