सैमसंग का 2021 का पहला स्मार्टफोन लॉन्च अगले हफ्ते हो सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग अपने नए बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी M02s (Galaxy M02s) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. बताया गया है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के अंदर रखी जाएगी.

सैमसंग ने अपने इश फोन को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन फोन को लेकर कई जानकारियां लीक हो गई हैं. पता चला है कि गैलेक्सी M02s में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, और इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी M02s को दो स्टोरेज वेरिएंट 3GB+32GB और 4GB+64GB में पेश किया जाएगा. फिलहाल फोन की लॉन्च डेट की तारीख का पता नहीं चला है लेकिन कहा जा रहा है कि इसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा रिपोर्ट से ये भी खुलासा हुआ है कि फोन अमेज़न एक्सक्लूसिव होगा. काफी समय से अफवाहें थी कि सैमसंग भारत में गैलेक्सी M02 लॉन्च करने वाला है. ये फोन सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर लिस्ट भी किया गया था, और इसे सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी स्पॉट भी किया गया. गैलेक्सी M02 को गीकबेंच पर भी लिस्ट पाया गया है, जहां उसमें 2GB RAM, 32GB स्टोरेज, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर होने की बात सामने आई. कई रिपोर्ट्स का मानना है कि कई समय से आ रही अफवाहों वाले फोन Galaxy M02 को ही भारत में Galaxy M02s के तौर पर पेश किया जाएगा.