मुंबई. बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत की एंट्री के बाद से ही मनोरंजन का लेवल और भी बढ़ गया है. इन दिनों घर में राखी सावंत  के निशाने पर हैं, जैस्मिन भसीन. जिनके बीच बीते करीब 1 हफ्ते से तूतू-मैंमैं का दौर जारी है. राखी की जैस्मिन से लड़ाई के बाद उन्होंने जैस्मिन पर उनकी नाक तोड़ने तक का आरोप लगा दिया था. जिसके बाद बिग बॉस ने भी जैस्मिन को चेतावनी देते हुए उन्हें आगे से ऐसा ना करने के लिए कहा. ऐसे में इन दिनों जैस्मिन काफी नाराज चल रही हैं. इस बीच हाल ही में राखी और जैस्मिन के बीच एक बार फिर तकरार शुरू हो गई है.

इस तकरार के बीच जैस्मिन को राखी काफी कुछ कहती हैं. उन्होंने जैस्मिन को चमगादड़ तो कभी और अन्य शब्दों के जरिए खूब परेशान किया. जिसका अब जैस्मिन ने शानदार तरीके से उत्तर दिया है. जैस्मिन ने राखी की नाक का मजाक उड़ाते हुए हा कि, कहीं आपकी नाक गिर ना जाए, संभाल कर. यह सुनते ही राखी का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने जैस्मिन को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

इन दिनों राखी की सिर्फ जैस्मिन से ही नहीं, बल्कि उनके दोस्त अली गोनी से भी ठनी हुई है. दोनों ही एक-दूसरे पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अपना गुस्सा निकालने के लिए जैस्मिन बार-बार राखी की नाक की चोंट का मजाक उड़ा रही हैं. जैस्मिन को ऐसा करते देख राखी एक बार फिर उन पर चिढ़ गई हैं और फिर उनसे लड़ने के लिए पहुंच गई हैं. चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.