हमें अपनी ज़िन्दगी में हर छोटी-बड़ी चीज़ों से खुश होना चाहिए जो हमारे आसपास होती हैं | यहां हम आपको एक ऐसी कहानी से रूबरू करवा रहे हैं जो आपको निश्चित रूप से एक सुंदर सबक सिखाएगी. यह कहानी एक पति-पत्नी को शादी में मिले किसी तोहफे के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन बात यह थी कि, इस जोड़े को वो तोहफा ९ सालों तक खोल कर देखने की इजाज़त नहीं थी. तो आईये हम और आप जानते हैं कि कैसे एक छोटे से तोहफे ने इस जोड़े की पूरी ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल दी |

पति-पत्नी के लिए आदर्श जीवन-

ब्रैंडन और कैथी की प्रेम कहानी एक बहुत सामान्य तरीके से शुरू हुई| पहले वे दोस्त बने फिर सबसे अच्छे दोस्त और फिर प्रेमी. कुछ साल तक डेटिंग करने के बाद, ब्रैंडन ने कैथी को प्रपोज़ किया और उसने ‘हाँ’ कह दिया |

तो शादी हो ही गयी- 

ब्रैंडन और कैथी ने वर्ष 2007 में नॉर्थविले, मिशिगन में शादी की. उन्होंने अपनी शादी की शपथ एक मीठे स्थान पर ली. ऐसे कई मेहमान थे जिन्होंने अपनी शादी में भाग लिया और जोड़े को उपहारों का भार मिला. उनमें से एक बहुत अप्रत्याशित था.

वो रहस्यमयी तोहफ़ा-

कैथी की चाची एलिसन से सबसे अप्रत्याशित उपहार आया क्योंकि उपहार में एक रहस्यमय नोट था. नए कामों को बहुत साज़िश लगता है और उपहार पर उल्लिखित निर्देशों का पालन करने का फैसला किया.

पसंदीदा बच्चा-

कैथी आंटी एलिसन के पसंदीदा बच्चे थे और उन्होंने उन्हें प्यार के भार से नहलाया. कैथी भी अपनी चाची से बहुत प्यार करती थी और उन्होंने काफी समय साथ बिताया. कैथी चाची एलिसन से ऐसा उपहार प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से हैरान थी.

सबसे अच्छा उपहार-

“हमने बॉक्स खोला जब हमें लगा कि यह सही समय है. उपहार यह समझने का एक साधन था कि विवाहित जीवन कैसे काम करता है ”युगल ने कहा. उन्होंने धैर्य के मूल्य को समझा है और वे किसी भी बाधा से लड़ सकते हैं जो उनके बीच आ सकती है.

9 लंबे साल-

भले ही उन्हें बॉक्स खोलने के लिए लगभग 9 साल तक इंतजार करना पड़े, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि यह इसके लायक है. प्रतीक्षा ने ही उन्हें इतनी सारी चीजों का एहसास कराया. उनमें सबसे अच्छी बात निस्वार्थ प्रेम था.

प्यार क्या मायने रखता है

कैथी ने सोचा कि यह एक अद्भुत कहानी है और सभी को यह जानना चाहिए, इसलिए उसने फेसबुक पोस्ट किया. जल्द ही उसकी कहानी को कई पृष्ठों से पहचाना जाने लगा और यह पूरी दुनिया में वायरल हो गया. कैथी के फेसबुक पोस्ट पर 20000 से अधिक लाइक्स और 4000 शेयर हैं. कैथी को एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था और उसने अपनी कहानी बताई. लोगों ने इसे बहुत पसंद किया और कैथी ने महसूस किया कि वह वास्तव में इस तरह का उपहार प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली है. “ब्रैंडन मेरा साथी है और हम हमेशा साथ रहेंगे. हम एक दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं, “कैथी ने कहा. “हमारा जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है, लेकिन यह आसान हो जाता है जब आप उस व्यक्ति के साथ चल सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं”.े