भारती एयरटेल ने 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 1.5GB डेली डेटा देना शुरू कर दिया है. गौर करने वाली बात है कि हाल ही में रिलायंस जियो ने देशभर में डोमेस्टिक कॉलिंग को फ्री करने का ऐलान करते हुए कहा था कि कंपनी के पास एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की तुलना में बेस्ट प्रीपेड प्लान है. अभी तक एयरटेल के 199 रुपये वाले प्रीपेड पैक में 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता था. लेकिन अब यह प्लान 1.5 जीबी डेली डेटा के साथ आता है.

गौर करने वाली बात है कि यह फायदा चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है. एयरटेल की वेबसाइट पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कर्नाटक टेलिकॉम सर्किल में कुछ चुनिंदा नंबर्स के पर 199 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है.

199 रुपये वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान में अब 28 दिनों के लिए 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. यानी ग्राहक कुल 42 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा देशभर में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस फ्री एसएमएस डेली भेजे जा सकते हैं. इस रिचार्ज के साथ ग्राहकों को फ्री हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन औऱ एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है.

खास बात है कि एयरटेल के 249 रुपये वाला प्रीपेड पैक भी रिचार्ज के लिए उपलब्ध है. 249 रुपये वाले प्लान में सारे ऑफर्स 199 रुपये वाले ही हैं लेकिन इसमें फास्टैग कैशबैक पर 100 रुपये कैशबैक और एक साल के लिए शॉ अकेडमी ऑनलाइन कोर्स भी उपलब्ध है.

199 और 249 रुपये के रिचार्ज प्लान के बीच एयरटेल के पास 219 रुपये वाला पैक भी है. इस पैक के साथ 28 दिन के लिए 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता है.