हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक एंजेलिना जोली ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. उनकी यह फिल्म दुनिया के मशहूर फोटोग्राफर डॉन मैकुलिन की बायोपिक है. एंजेलिना जोली की इस फिल्म का नाम 'अनरीजनेबल बिहेवियर' है. यह फिल्म ब्रिटिश फोटोग्राफर की इसी नाम पर बेस्टसेलिंग आत्मकथा पर आधारित होगी. 

इस फिल्म का निर्माण टॉम हार्डी और डीन बेकर द्वारा उनके हार्डी सोन एंड बेकर के बैनर तले किया जाएगा. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले मशहूर लेखक मार्क जॉर्ज करेंगे. मार्क जॉर्ज इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता भी रहेंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर एंजेलिना जोली ने मीडिया से भी बात की. 

उन्होंने कहा, 'मैं इसके लिए अभारी हूं कि मुझे डॉन मैकुलिन के जीवन पर फिल्म बनाने का मौका मिला रहा है. मैं निर्भयता और मानवता के उनके अनूठे संयोजन के लिए तैयार थी. युद्ध की सच्चाई को देखने के लिए उनकी पूर्ण प्रतिबद्धता, सहानुभूति और उन लोगों के लिए सम्मान जिन्होंने इसका परिणाम भुगता है.' 

एंजेलिना जोली ने आगे कहा, 'हम उम्मीद करते हैं कि यह एक ऐसी फिल्म होगी जो डॉन मैकुलिन की फोटोग्राफी की तरह असम्भव होगी. जो उनके द्वारा देखे गए असाधारण लोगों और घटनाओं के बारे में हो. डॉन मैकुलिन ने करीब छह दशक के अपने लंबे करियर में वियतनाम युद्ध को विश्व प्रसिद्ध कवरेज में फैलाया था. उन्होंने समाजसेवी लूंग अनग के संस्मरण "फर्स्ट वे किल्ड माई फादर" पर भी काम किया था.' आपको बता दें फिल्म अनरीजनेबल बिहेवियर की शूटिंग जल्द शुरू की जा सकती है.