मुंबई. बिग बॉस 14 का लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड म्यूजिकल और कंटेंस्टेंट की परफार्मेंस से भरपूर रहा. घरवालों ने अलग-अलग गानों पर डांस किया. सलमान खान ने बिग बॉस एक्सपट्र्स कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास, रुबीना की ऑनस्क्रीन मां काम्या पंजाबी, एजाज के दोस्त संदीप सिकंद और देवोलीना भट्टाचार्जी को बुलाया. इन एक्सपट्र्स ने घरवालों से तमाम तरह के सवाल पूछे और घरवालों ने उनका जवाब दिया.

संदीप सिकंद ने कहा कि एजाज ने घर में एंट्री करने पहले कविता से बाहर सपोर्ट करने के लिए कहा था. सलमान खान ने भी इस पर अपना पक्ष रखा और कहा कि ये अलग है और इसके बहुत कम दोस्त हैं. वहीं काम्या पंजाबी ने कहा कि रुबीना ने अपनी क्षमता नहीं दिखाई है और हमेशा अपने गेम और अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए उनकी कंसर्न के बीच फंसी हुई हैं.

देवोलीना ने कहा कि अली गोनी ने आने के बाद से जैस्मीन भसीन के गेम को खराब कर दिया. संदीप ने एजाज को कहा कि प्यार में मत पड़ो. काम्या ने कहा कि पवित्रा का गेम सिर्फ एजाज के लिए हैं और इसके अलावा कुछ नहीं है. इसके बाद घरवालों को एक नया टास्क दिया गया. इस टास्क में घरवालों को एक-दूसरे के खिलाफ नफरत दिखानी थी. जैस्मीन और रुबीना को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया. रुबीना का दिल ज्यादा नफरत से भरा हुआ देखा गया.

सलमान खान ने फाइनलिस्ट चार कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने के लिए एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को घर में बुलाया. राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास सिंह और मनु पंजाबी. आखिर में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर घर में आए. नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी शादी के बारे में बताया. इसके बाद एविक्शन ऑफ वीक का वक्त आया. बिग बॉस ने ऐलान किया कि ऑडियंस के वोटों के आधार पवित्रा पुनिया घर से बेघर होंगी. उन्हें कम वोट मिले हैं