मुंबई. सिंगर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गलफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से विवाह करने जा रहे हैं. विवाह की रस्में प्रारम्भ हो चुकी हैं. 28 नवंबर को इनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. श्वेता अग्रवाल के माता-पिता ने आदित्य के तिलक किया है.

इसके बारे में आदित्य नारायण ने कहा, सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि विवाह की रस्में प्रारम्भ होने की अच्छी आरंभ मानी जाती है. इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास मेम्बर ही शामिल होते हैं. बता दें कि विवाह 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है.
सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं.

एक वीडियो में आदित्य नारायण के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण कपल से स्टेज पर बात करते नजर आ रहे हैं . वहीं, दूसरे वीडियो में परिवार के लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं. श्वेता नारंगी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. वहीं, आदित्य ने पजामी कुर्ता पहना हुआ है. दोनों ही साथ में बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि आदित्य नारायण की विवाह में केवल 50 लोग ही शामिल होने वाले हैं. इसमें परिवार के मेम्बर और करीबी रिश्तेदार, दोस्त ही उपस्थित होंगे.