हॉलीवुड अभिनेत्री, टीवी शो प्रस्तुतकर्ता और मॉडल केली ब्रूक ने हाल ही में अपना 40 वां जन्मदिन मनाया. वह 1998 से एफएचएम की सबसे सेक्सी महिला श्रेणी में अपना नाम दर्ज करा रही हैं. वर्ष 2005 में, वह इस सूची में शीर्ष पर थीं, लेकिन वह इस सूची में न केवल सबसे सही व्यक्ति की महिला साबित हुई हैं, बल्कि विज्ञान के अनुसार भी .

चार साल पहले, अमेरिका में टेक्सास विश्वविद्यालय के कुछ शोधकर्ताओं ने केली ब्रूक के फिगर को परफेक्ट बताया. दो साल के इस शोध में महिलाओं के शरीर के माप, उम्र, चेहरे, होंठ, नाक और बालों पर शोध किया गया. केली ने अपने साक्षात्कार में बताया है कि उन्होंने कभी प्लास्टिक सर्जरी या बोटॉक्स जैसी तकनीकों का इस्तेमाल नहीं किया है. हालांकि केली ने अपने करियर के दौरान अपने फिगर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. जब उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया, तो वह काफी स्लिम ट्रिम थीं. इसके अलावा, मॉडलिंग के दिनों में, अपने प्राकृतिक आंकड़े के बजाय, उन्हें लगातार पतला होने के लिए कहा गया था. केली ने यह भी बताया था कि वह अपने फिगर को ज्यादा बनाए रखने के कारण तनाव में रहती थीं और उस समय उनके स्लिम फिगर को लेकर उन पर काफी दबाव था.

हालांकि, केली का हॉलीवुड कैरियर ठीक नहीं रहा और उसके बाद उन्होंने टीवी प्रस्तोता बनने का फैसला किया और वह अब स्लिम ट्रिम नहीं रहीं. केली ने कहा कि वह उसके कर्व्स को पसंद करती है इसलिए वह उन्हें बनाए रखने की पूरी कोशिश करती है.