करिश्मा तन्ना सबसे स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. यह अदाकारा अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से हमेशा ही बिल्कुल परफेक्ट आउटफिट का सिलेक्शन करती दिख जाती है. इसमें बोल्ड लुकिंग कपड़ों को भी वह शामिल करने से कतराती नहीं हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लेटेस्ट पिक्स शेयर की हैं, जो इतनी बोल्ड हैं कि फैन्स का उन्हें देख बुरा हाल हो गया.

करिश्मा तन्ना लेटेस्ट पिक्स में वाइट कलर की शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. इस आउटफिट को उन्होंने Free People लेबल से लिया था. कॉटन मेड इस मिनी ड्रेस में थ्री-फोर्थ लेंथ की पीजेंट स्लीव्स, फ्लेयर्ड डिजाइन और वाइड वी कट नेकलाइन थी. फ्रंट में डीप कट के साथ ही लेस डिजाइन ऐड की गई थी, जो जबरदस्त बोल्ड इफेक्ट क्रिएट कर रही थी. करिश्मा के इस लुक को न्यूड मेकअप, मेसी हेयर और गोल्ड ब्रेसलेट के साथ फिनिशिंग टच दिया गया था.

इससे पहले करिश्मा को रेड कलर के गाउन में देखा गया था, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थीं. इस आउटफिट को ऐक्ट्रेस के लिए डिजाइनर जोड़ी Shantanu and Nikhil लेबल से लिया गया था. गाउन में स्वीटहार्ट नेकलाइन को कॉर्सेट टच दिया गया था. चेरी रेड कलर की ड्रेस में नेक से केप अटैच्ड थी, जो करिश्मा की लोअर वेस्ट पर एंड हो रही थी. ऐक्ट्रेस के इस लुक को स्लीक हेयर डू, स्टड ईयररिंग्स और न्यूड मेकअप के साथ स्टाइलिश फिनिश दिया गया था.