नई दिल्ली. Triumph ने अपनी बाइक Triumph Trident के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इस बाइक को आप 50,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं. इसके अलावा यह बाइक EMI पर भी खरीदी जा सकती है. बाइक को आप 9,999 रुपये प्रति महीना की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. Triumph Trident 660 के लिए दिए जाने वाला अमाउंट बाइक की कीमत की घोषणा होने तक रिफंडेबल है.

इंजन और पावर- इस बाइक में 660cc थ्री सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 81PS पावर और 64Nm पीक टॉर्क जेनेरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है जो स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आता है.

ये फीचर्स भी मौजूद- ट्रायम्फ की इस बाइक में Michelin Road 5 Tyres का इस्तेमाल किया गया है. बाइक में प्री-लोडेड अजस्टेबल मोनोशॉक दिया गया है. बाइक के दोनों एंड पर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं. बाइक सीट हाइट 805mm है. यह बाइक लोअर और हायर सीट ऑप्शन के साथ आती है. बाइक में 14 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है और बाइक का वजन 189 किग्रा है.

ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने कुछ वक्त पहले इंडियन मार्केट में Street Triple बाइक का एक नया वेरियंट Triumph Street Triple R लॉन्च किया था. इस नई नेकेड मिडलवेट मोटरसाइकल की कीमत 8.84 लाख रुपये है. नई बाइक (2020 Triumph Street Triple R) कंपनी के लाइनअप में Triumph Street Triple RS से नीचे रहेगी, जिसकी कीमत 11.33 लाख रुपये है.