मुंबई. मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुनैना फौजदार ने कुछ समय पहले ही इंट्री ली है. शो में सुनैना लेखक तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी का किरदार निभा रही है. बहुत कम समय में ही एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. शो की नई अंजली भाभी अपनी तसवीरों से फैंस की नींद चुराती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा शो सिंपल दिखने वाली सुनैना फौजदार असल जिंदगी में काफी बोल्ड है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तसवीर आग लगा रही है. इस तसवीर में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. बोल्ड अंदाज में सुनैना कैमरे को देखकर पोज दे रही है. गोल्डन कलर की ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस दिख रही है.

तसवीर में उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है. उनकी चाहने वाले इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. साथ ही उनके कमेंट बॉक्स में उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे है. मीडिया यूजर्स इस फोटो को सुपर हॉट बता रहे है. बता दें कि सुनैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्म' शो में अब नेहा की जगह मिसेज तारक मेहता का रोल एक्ट्रेस सुनैना फौजदार निभा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में तारक की पत्नी का रोल निभाने वाली नेहा यानी अंजली भाभी एक दिन के करीब 25 हजार रुपये लेती थी. वहीं, अब रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि सुनैना को भी इसके आस-पास ही पे किया जा रहा है.