मुंबई. बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन से भरपूर रहा. शो में एक्ता कपूर बतौर गेस्ट आईं. टीवी की इस पॉपुलर प्रोड्यूसर ने सबसे हकदार कंटेस्टेंट को इम्युनिटी स्टोन दिया. लेकिन इस सब फन फैक्टर के अलावा इस एपिसोड का अंत काफी दुखद रहा. शो में पहले दिन मौजूद जान कुमार सानू घर से बाहर हो गए.

पिछले हफ्ते रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली, कविता कौशिक, एजाज खान, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू को नॉमिनेटेड किया गया था. 21 नवंबर वाले एपिसोड में सलमान खान ने ऐलान किया कि निक्की, कविता और जैस्मीन एविक्शन से सुरक्षित हैं. एपिसोड के अंत में सलमान ने कहा कि जान कुमार सानू सबका चहेता था और सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें पसंद करते थे. उन्होंने शो में जान की जर्नी को काफी सराहा. उन्होंने ये भी कहा कि जान अन्य कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत ही कम वोट से हारे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज बैकग्राउंड सिंगर रहे कुमार सानू के बेटे जान कुमार शो में जाने वाले इंडस्ट्री का बिल्कुल नया चेहरे थे. ऑडियंस ने उनकी सुरीली आवाज वाली प्रतिभा को देखा. उन्होंने अपनी सिंगिंग के साथ-साथ कई तरीके से घर वालों और ऑडियंस को एंटरटेन किया. जान की निक्की, पवित्रा पुनिया और एजाज खान से काफी अच्छी दोस्ती हुई, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में इन सबकी दोस्ती में आई दरार ने सबको हैरान कर दिया.