डिजिटल एवं पोर्टेबल कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड पोर्टोनिक्स ने अपना UFO PRO यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन भारत में लॉन्च कर दिया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इस चार्जिंग स्टेशन में 6 पोर्टस दिए गए हैं, जो आपके सभी प्रकार के उपकरणों को चार्ज करने में मदद करेंगे. कई बार एक चार्जर आपके सभी उपकरणों के लिए पर्याप्त नहीं होता है तो ऐसे में Portronics का UFO PRO जो USB और Type C पोर्ट के साथ आता है, आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. इसे सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध किया गया है जिसकी कीमत 1,499/-रुपए है.

UFO Pro - 6 चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है जो 12A / 60W तक की आउटपुट देते हैं. इसमें 1 Type-C 18W PD पोर्ट, 4 USB पोर्टस और 1 QC 3.0 पोर्ट मौजूद है, जो आपके सभी प्रकार के डिवाइसिस को किसी भी अन्य सामान्य चार्जर की तुलना में तेजी से चार्ज करने में मदद करता है. यह चार्जिंग स्टेशन एक 1 मीटर AC पावर कॉर्ड के साथ आता है.

यह मल्टीफ़ंक्शनल डिवाइस BIS -प्रमाणित होने के साथ फायर और सर्ज प्रोटेक्शन के साथ आती है. यह आपके सभी उपकरणों के लिए अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करता है. उच्च गुणवत्ता वाले मजबूत ABS प्लास्टिक के बने होने के कारण यह चार्जिंग स्टेशन ओवरहीटिंग से भी आपकी डिवाइसिस को सुरक्षित रखता है. इस स्टेशन का UFO आकार ये सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइसिस को चार्ज करने के दौरान किसी भी तरह का इलेक्ट्रोमैगनेटिक हस्तक्षेप ना हो.

इस पोर्टेबल डिवाइस का वजन केवल 136 ग्राम है और आप इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते है. UFO PRO सभी एंड्रॉइड स्मार्टफोन, आईफोन, आईपैड, टैबलेट, ब्लूटूथ हेडफोन, पावर बैंक, एमपी 3 प्लेयर और 5V, 9V और 12V यूएसबी डिवाइसीस को सपोर्ट करता है. आप इसे एक साथ QC पावर, Type C और USB चार्जिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं. यह एकएलईडी पॉवर इंडिकेटर के साथ आता है, चार्जिंग स्टेशन बैटरी लाइफ प्रदर्शित करता है.

इस यूनिवर्सल चार्जिंग स्टेशन को उपभोक्ता 12 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेज़न और सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते है.