मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोमांच बढ़ता जा रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ हर एपिसोड में पर्याप्त मनोरंजन भी हो रहा है. अभी तक कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान और हॉट टॉक होते हुए आपने कई बार देखा होगा, लेकिन शुक्रवार रात को टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला आपस में ही लड़ते दिखने वाले हैं. इससे बड़ी अहम बात यह है कि पहली बार टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) बिग बॉस के घर के अंदर आएंगी.

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शुक्रवार के एपिसोड के दो प्रोमो शेयर किए हैं. पहले प्रोमो में दिखाया गया है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपने खास कंटेस्टेंट को कैप्टन बनाने के लिए आपस में झगड़ने लगते हैं. जबकि दूसरा प्रोमो बहुत खास है. दूसरे प्रोमो में एकता कपूर को दिखाया गया है. वे शुक्रवार रात के एपिसोड में बिग बॉस के घर में आ सकती हैं. वो प्रोमो में कहती दिख रही हैं कि ‘बिग बॉस में चल रहा है एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट. इस वीकेंड लेकर आऊंगी मैं एंटरटेनमेंट.’

इस समय बिग बॉस के शो में जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक के बीच कैप्टन बनने की होड़ लगी हुई है. दोनों इसके लिए जी-जान लगाकर खेल रहे हैं. जीतने के लिए दोनों घंटों तक एक बॉक्स के अंदर बैठी रहीं. बिग बॉस के घर का अगला कैप्टन कौन बनेगा, यह आज के एपिसोड में दर्शकों को नजर आ जाएगा.