दीपावली के मौके पर देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी एंट्री-लैवल रेंज की गाड़ियों का फैस्टिव एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी हैचबैक कारें ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर का फैस्टिव एडिशन बाजार में उतारा है जिनमें ग्राहकों को स्टैंडर्ड मॉडल से कहीं ज्यादा नई एक्सेसरीज़ मिलेंगी.

इस कार के फैस्टिव एडिशन में ग्राहकों को टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम के साथ 6-इंच के केनवूड स्पीकर्स मिलेंगे. इसमें सिक्योरिटी सिस्टम भी कंपनी से ही मिलेगा. इनके अलावा इस फैस्टिव एडिशन में डुअल-टोन सीट कवर्स और स्टीयरिंग व्हील कवर भी लगाया गया है. इसकी कीमत ऑल्टो के स्टैंडर्ड वेरिएंट के मुकाबले 25,490 रुपये ज्यादा है.

इसमें सोनी डबल-डिन ऑडियो सिस्टम लगाया गया है जोकि ब्लूटूथ कनैक्टिविटी को सपोर्ट करता है. इसके अलावा स्टाइलिश सीट कवर्स, आकर्षक पीयानो ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग और डिजाइनर मैट्स इसमें लगाए गए हैं. स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में इसकी कीमत 25,990 रुपये ज्यादा है.

इस हैचबैक कार में ग्राहकों को कई कॉस्मैटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे. इसमें फ्रंट और रियर बंपर प्रोटेक्टर्स लगाए गए हैं. कार में फ्रंट अपर ग्रिल क्रोम गार्निश, साइड स्कर्ट्स, स्टाइलिश थीम सीट कवर्स और इंटीरियर स्टाइलिंग किट्स आदि को शामिल किया गया है. स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में इसकी कीमत 25,990 रुपये ज्यादा है.