दिवाली के मौके पर दोस्तों और रिश्तेदारों को बधाई भेजने के लिए सबसे ज्यादा लोग WhatsApp का ही इस्तेमाल करते हैं. WhatsApp के जरिए आप दोस्तों और परिवार वालों को दीपावली की शुभकामनाओं के स्टीकर्स भेज सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ स्टैप्स को फॉलो करने की जरूरत होगी.

एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर ऐसे भेंजे व्हाट्सएप स्टीकर्स- WhatsApp को ओपन करें और चैट विंडो में जाएं.यहां पर टाइपिंग एरिया में दिए गए Smiley आइकन पर क्लिक करें.इसके बाद नीचे की ओर दिए गए स्टीकर आइकन को सिलैक्ट करने के बाद '+' आइकन पर टैप करें.यहां स्क्रॉल डाउन करने पर आपको Get more stickers ऑप्शन दिखने लगेगी.इस पर क्लिक करें जिसके बाद प्ले स्टोर ओपन हो जाएगा. आपको यहां WhatsApp stickers for Diwali सर्च करना होगा और इन्हें डाउनलोड करने की जरूरत होगी.इसके बाद ओपन बटन पर क्लिक करने के बाद add to WhatsApp पर क्लिक कर दें.WhatsApp में वापस जाने पर आप अपने दोस्तों और परिवारवालों को दीपावली स्टीकर्स भेज पाएंगे.

एप्पल अपने यूजर्स को थर्ड पार्टी स्टीकर डाउनलोड करके इंस्टाल करने की अनुमति नहीं देती, लेकिन एप्पल आईफोन यूजर्स को अगर कोई स्टीकर भेजेगा तो आप उन्हें सेव कर सकते हैं और इसे Add it to favourites कर दें. इसके बाद स्टीकर सेक्शन में जाएं. अब Star आइकन पर टैप करें और जिसे जो भी स्टीकर भेजना है उस पर टैप कर दें.