सैमसंग ने Galaxy S20+ BTS Edition के दाम में कटौती कर दी है. फेस्टिव सीजन प्रमोशन के दौरान कंपनी ने खासतौर पर पॉप्युलर बैंड BTS के फैंस के लिए डिजाइन किए गए इस फोन को छूट के साथ उपलब्ध कराया है. सैमसंग गैलेक्सी एस20 बीटीएस एडिशन को अब देश में 10 हजार रुपये की बड़ी छूट के साथ 87,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. फोन को 87,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स फोन खरीदने पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी ले सकते हैं. इसी तरह ओलामनी पोस्टपेड+, मोबिक्विक सुपरकैश और पेटीएम यूजर्स भी 1 हजार रुपये की छूट पा सकते हैं. सैमसंग अपने गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन को पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके खरीदने का भी ऑफर दे रही है. इसके अलावा सैमसंग केयर+ ग्राहकों को 50 फीसदी और गैलेक्सी बड्स+ यूजर्स को 43 फीसदी की छूट मिलेगी.

सैमसंग गैलेक्सी एस20+ बीटीएस एडिशन के सभी स्पेसिफिकेशन्स गैलेक्सी एस20+ के रेगुलर वेरियंट वाले ही हैं. हैंडसेट में 6.7 इंच इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले, एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर, 12 जीबी रैम, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 4500mAh बैटरी दी गई है. हालांकि, यह यूनिक पर्पल कलर में आता है जो इसे रेगुलर गैलेक्सी एस20 लाइनअप से अलग से बनाता है. इस वेरियंट में बीटीएस थीम, डेकोरेटिव स्टिकर्स और बैंड मेंबर की तस्वीर वाले फोटो कार्ड्स साथ आते हैं. सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन के यूआई को भी बीटीएस-स्टाइल फील देने के लिहाज से थोड़ा बदला गया है.

सैमसंग ने फोन के साथ बीटीएस थीम वाले गैलेक्सी बड्स+ भी लॉन्च किए थे लेकिन इन्हें अभी भी 14,990 रुपये में बेचा जा रहा है. यह वेरियंट सैमसंग की वेबसाइट पर ही उपलब्ध है यानी इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स जैसे ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट से नहीं खरीदा जा सकता.