मशहूर अमेरिकी मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) अपना जन्मदिन तीन नवंबर को मनाती हैं. उनका जन्म साल 1995 में लॉस एंजिल्स में हुआ था. वह मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की छोटी बहन हैं. केंडल जेनर अमेरिका की मशहूर हस्तियों में से एक हैं. उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. केंडल जेनर की गिनती अमेरिका की रनवे मॉडल्स में होती है. 

केंडल जेनर उस समय काफी सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने 'लव' मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. उनके इस फोटोशूट की काफी चर्चा हुई थी. वह किम कार्दशियन की सौतेली बहन हैं और उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनकी पहचान कार्दशियन बहनों की वजह से हो. केंडल जेनर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि उनकी बहनों की वजह से उन्हें अटेंशन मिले.

इतना ही नहीं केंडल जेनर अटेंशन की वजह से कई बार अपनी बहनों को अपने फैशन शो में जाने से भी मना कर चुकी हैं. केंडल जेनर की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपनी बहन काइली जेनर के साथ मिलकर केंडल और काइली नाम के ब्रांड के कपड़े डिजाइन करती हैं. केंडल जेनर अपनी बहन काइली के साथ मिलकर एक एडल्ट उपन्यास भी लिख चुकी हैं.