अमेरिकी ऑडियो एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी Skullcandy ने भारतीय बाजार में अपने नए Spoke ईयबड्स लॉन्च कर दिए हैं. इनकी बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह एक चार्ज में 4 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं, वहीं चार्जिंग केस के साथ इन्हें बार-बार चार्ज कर आप 14 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

इन ईयरबड्स को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन भी मिली हुई है. इन ईयबड्स के साथ स्लिक चार्जिंग केस मिलता है जिसमें एलईडी इंडिकेटर दिया गया है. भारत में स्कलकैंडी स्पोक ईयबड्स की कीमत 7,999 रुपये है हालांकि आप इंट्रोडक्टरी प्राइस के तहत कंपनी की वेबसाइट से अभी इसे 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इन ईयबड्स को सिर्फ ब्लैक कलर वेरियंट में ही उपलब्ध किया गया है.

कुछ चुनिंदा फीचर्स- इन ईयबड्स में प्ले/पॉज और कॉल रिसीव करने के लिए टच कंट्रोल्स दिए गए हैं. इनका इस्तेमाल आप वॉल्यूम, वॉयस असिस्टेंट, म्यूजिक कंट्रोल और इक्वलाइजर के लिए भी कर सकते हैं.यह बड्स न्वाइज़ आइसोलेटिंग फिटिंग के साथ आते हैं. कंपनी का दावा है कि इससे शानदार ऑडिओ एक्सपीरिएंस मिलता है.  स्कलकैंडी स्पोक ईयबड्स में 8mm के ड्राइवर दिए गए हैं और यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करते हैं.बड्स की फ्रीक्वेंसी 20Hz तक है और इनका वजन सिर्फ 57 ग्राम है.