भारत की इलैक्ट्रोनिक्स और मोबाइल एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी pTron ने हाल ही में अपने Bassbuds Elite ट्रू वायरलैस स्टीरियो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने इन्हें 3800 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन फैस्टिव ऑफर के तहत इन्हें अब 1200 रुपये में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न पर उपलब्ध कर दिया गया है. इन ट्रू वायरलैस स्टीरियो ईयरबड्स में बिल्ट इन माइक और 8mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं जोकि कीमत के हिसाब से बहुत ही बेहतरीन साउंड आउटपुट देते हैं. ये ईयरबड्स लाइटवेट हैं यानी इनका उपयोग आप आसानी से लगातार कर सकते हैं. इनकी एक और खास बात यह है कि ये कान में आसानी से फिट हो जाते हैं जिसके बाद आप बिना किसी भी तरह की चिंता किए इनका इस्तेमाल कर सकते हैं.

हैंड्स फ्री एक्सपीरिएंस के लिए इसमें मल्टी फंक्शन बटन्स मिलते हैं जो कॉल्स और म्यूजिक कंट्रोल करने में मदद करते हैं. खास बात यह है कि इनमें ब्लूटुथ 5.0 की सपोर्ट भी मिलती है. इनके जरिए आपको 4 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 3 घंटे का टॉकटाइम मिलता है. इसके अलावा इन्हें 1.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है.

pTron का दिवाली कॉन्टेस्ट

pTron एक बड़े दिवाली कॉन्टेस्ट का आयोजन कर रही है जिसमें कोई भी पार्टिसिपेट करके वाउचर/हैंपर्स जीत सकता है. खास बात यह है कि इस कॉन्टेस्ट में आप iPad air तक लक्की ड्रा में जीत सकते हैं. यह लक्की ड्रा 14 नवंबर को ओपन होगा.

pTron Bassbuds Elite ट्रू वायरलैस स्टीरियो ईयरबड्स स्पैसिफिकेशन्स

प्रोडक्ट नेम

Bassbuds Elite

ब्लूटुथ

वर्जन 5.0

रेंज

10 मीटर ओपन सोर्स

फ्रीक्वेंसी रिस्पांस

20Hz-20KHz

ईयरबड्स बैटरी

45mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस बैटरी

300mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस इनपुट

DC 5V/1A (माइक्रो USB पोर्ट) 

चार्जिंग टाइम

1.5 घंटे

म्यूजिक प्ले टाइम

3.5 से 4 घंटे

टॉक टाइम

3 घंटे

स्टैंडबाई टाइम

100 घंटे

चार्जिंग साइकल्स

चार्जिंग केस के साथ 3 बार