हॉलिवुड के जानेमाने ऐक्टर जॉनी डेप एक अखबार के खिलाफ अपना वह केस हार गए हैं, जिसमें उनपर 'पत्नी को पीटने' का आरोप लगाया गया था. दरअसल एक अखबार ने अपने एक आर्टिकल में जॉनी डेप के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट की बातें लिखी थी.

जॉनी डेप के इस केस में लंदन हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने इस बात को माना है कि अखबार ने जॉनी डेप के खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए थे वे काफी हद तक सही थे. उस अखबार ने अपने आर्टिकल में जॉनी डेप के लिए 'वाइफ बीटर' यानी वाइफ के साथ मारपीट करने वाला टाइटल दिया था.

इस फैसले का असर 57 वर्षीय डेप और उनकी पूर्व पत्नी 34 वर्षीय एम्बर हर्ड के करियर पर भी पड़ सकता है. हॉलिवुड के इस जानेमाने दंपती से जुड़े इस मामले में तीन महीने तक सुनवाई चली. डेप ने 'द सन' के प्रकाशक 'न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स' और अखबार के कार्यकारी संपादक डेन वूटॉन पर लंदन के उच्च न्यायालय में मुकदमा ठोका था. दरअसल अखबार ने अप्रैल 2018 में एक लेख छापा था, जिसमें डेप पर आरोप लगाया गया था कि वह हर्ड से मारपीट करते हैं.

बता दें कि डेप और हर्ड ने साल 2015 में शादी रचाई थी, इसके बाद 2017 में उनका तलाक हो गया था. हर्ड ने आरोप लगाया है कि 2013 से 2016 के बीच डेप ने उनके साथ कई बार मारपीट की. डेप ने आरोपों से इनकार किया था, लेकिन यह केस वह हार चुके हैं.