कहते हैं ना कि जीवन में इंसान आए तो सही आए वरना ना आए. एक महिला ने इसी का बेस्ट वाला उदाहरण दिया है. उन्होंने 10 बार शादी की लेकिन उन्हें आज तक कोई परफैक्ट मैच नहीं मिला.

अमेरिका का है मामला

इस महिला का नाम Cassey है और वो अमेरिका की रहने वाली हैं. उन्होंने 10 बार शादी की. उनकी सबसे लंबी शादी 8 साल तक चली. उनकी सबसे छोटी शादी 6 महीने की ही रही. फिलहाल वो जल्द ही अपने 10वें रिलेशन से भी अलग होने वाली हैं. 56 साल की Cassey एक चैट शो का हिस्सा बनी जिसमें वो रिलेशनशिप को लेकर एडवाइस दे रही थीं.

इस इंटरव्यू में शख्स ने पूछा कि जब आप ये कहती हैं कि आपने 10 दफा शादी की तो उस बात में एक गर्व भी होता है. लेकिन क्या कभी आपको इस बात पर हंसी आई? तो Cassey ने बताया कि कभी-कभी तो वो खुद को ऐसे प्वाइंट पर पाती हैं जहां उन्हें हंसी और रोना दोनों ही आता है.वो कहती हैं कि जब मैं शादीशुदा जिंदगी जी रही होती हूं और मुझे लगता है कि अब बस और नहीं हो पाएगा.

तो मैं कहती हूं कि बस हम तलाक ले रहे हैं. वो कहती हैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितनी शादियां करती हूं. पर मैं जब तक ट्राय करती रहूंगी जब तक मुझे मोहब्बत करने वाला शख्स नहीं मिलता. वैसे आपको बता दें कि अमेरिका जैसे मुल्क में ये बातें आम हैं. पर वैसे हक तो सभी को होना चाहिए ना अपने लिए परफैक्ट मैच तक पहुंचने का. राइट शख्स को ही लाइफ में जगह देनी चाहिए.