प्रदीप द्विवेदी (स्टार्स आफ सुपर स्टार). दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे.... एक ऐसी शानदार फिल्म जिसने प्रेम को एक नया अंदाज दिया, एक नई सोच दी, जिसने प्रेम के दुश्मनों को भी यह कहने पर मजबूर कर दिया कि.... जा सिमरन, जा.... जी ले अपनी जिन्दगी!

इस फिल्म को 25 वर्ष पूरे हो गए है, समय बदला है तो तस्वीर भी बदलेगी. एक कामयाब रोमांटिक सुपर स्टार शाहरूख खान को दुनिया जानती है, तो जल्दी ही शाहरूख खान का नया अवतार सामने आएगा.

स्टार्स आफ सुपर स्टार कहते हैं कि वर्ष 2021 के उत्तरार्ध से सफलता की नई कहानी शुरू करेंगे शाहरूख खान.

लेकिन, नई कामयाबी की कहानी लिखी जाएगी 2021 में, तो जाहिर है कि इस नई फाउंडेशन के दौरान मेहनत भी होगी, खामोशी भी होगी, कभी-कभी अकेलापन भी होगा, और भी बहुत कुछ होगा, परन्तु रात कितनी भी अंधेरी हो सुबह तो सुहानी ही होती है.

जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, किन्तु जिनके इरादे मजबूत होते हैं, वे समय आने पर कामयाबी का परचम लहरा देते हैं.

यदि नवंबर ठंडा रहेगा तो दिसंबर में गर्मी आ जाएगी, यदि जनवरी-फरवरी की भागमभाग से थक जाएंगे, तो मार्च से अक्टूबर तक सारी थकान भूल जाएंगे, मतलब.... 2020 की परेशानियां वक्त के साथ हवा हो जाएंगी.

शाहरूख खान के चाहनेवालों को जल्दी ही उनके प्रिय सितारे की अच्छी खबर मिलेगी.
स्टार्स आफ सुपर स्टार में इस बात के पहले ही संकेत दिए थे कि शाहरुख खान नवंबर 2020 से सक्रिय हो जाएंगे.

अब खबर है कि शाहरुख खान लगभग दो साल बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार है. फिल्म का नाम पठान है. फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी होंगी.

दिलचस्प बात यह है कि जॉन अब्राहम और शाहरुख खान पहली बार साथ काम करने वाले हैं.

याद रहे, शाहरुख खान वर्ष 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में आखिरी बार नजर आए थे. यह फिल्म कामयाबी की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी और इसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी.

करीब दो साल से वे फिल्मी कैमरे के सामने नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब वे फिल्म के सेट पर लौट रहे हैं.

खबरों पर भरोसा करें तो शाहरुख खान ने फिल्म पठान की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण होंगी. इसमें जॉन अब्राहम भी उनके साथ होंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में होगी.

बहरहाल, शाहरुख खान की दूसरी बड़ी पारी जल्दी ही शुरू हो सकती है!

यह भी देखें, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे....