हॉलिवुड पॉप स्टार माइली साइरस का दावा है कि उनका सामना एलियन्स से हो चुका है. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि उस वक्त वो 'हाई' थीं तो कहा नहीं जा सकता कि जो दिखा वो सच था या नहीं. लेकिन उन्होंने जो बताया वो काफी खौफनाक है और वह खुद 5 दिनों तक डरी रही थीं.

माइली ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया, मुझे इस चीज का अनुभव हुआ. मैं अपनी दोस्त के साथ ड्राइव कर रही थी और UFO जैसा कुछ मेरे पीछे पड़ गया. मैंने जो देखा उस पर पक्का यकीन है. लेकिन मैंने टाको शॉप के सामने वैन में एक लड़के से वीड वैक्स (एक तरह का नशा) लिया था तो हो सकता है उसका असर हो. लेकिन अगर मैं इसे डिस्क्राइब करूं तो यह उड़ता हुआ स्नोप्लाऊ (सड़क से बर्फ हटाने वाला) जैसा था. इसके सामने बड़ा सा प्लाऊ लगा था और पीले रंग का चमक रहा था. मैंने और मेरे दोस्त ने भी इसे उड़ता हुआ देखा. कुछ और कारें भी थीं जो रुककर इसे देख रही थीं, इसलिए मुझे लगता है कि जो मुझे दिखा वो सचमुच था.

माइली ने ये भी बताया कि वह 5 दिनों तक तक डरी रही थीं और आसमान की ओर पहले की तरह नहीं देख पा रही थीं. उन्हें लग रहा था कि वो कहीं वापस ना आ जाए. हालांकि उन्होंने कहा कि वह उस उड़ने वाली चीज से डरी नहीं थी. उन्होंने बताया, मुझे उससे जरा भी डर नहीं लगा था लेकिन उस उड़ती चीज पर आगे कोई बैठा दिखा था. उससे मेरी नजरें मिल गई थीं जिससे मैं बहुत डर गई थी.