अगर आप इस फैस्टिव सीज़न में एक अच्छे एंड्रॉयड स्मार्ट TV को खरीदना चाहते हैं तो यहीं समय सबसे बेहतर है. इस वक्त ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अमेज़न पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल चल रही है जिसमें आप 25,000 रुपये से कम कीमत में शानदार SmartTV खरीद सकते हैं. इन सभी स्मार्ट टीवी में प्री-इंस्टॉल्ड OTT एप्स मिलती हैं जिनकी मदद से आप बड़ी स्क्रीन पर अपनी फेवरेट वैब सीरीज़ आसानी से देख सकते हैं.

21,999 रुपये में उपलब्ध हुआ Onida Fire TV edition- इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर Onida Fire TV edition को बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध किया गया है. इसकी खासियत है कि इसमें Amazon Fire TV OS मिलता है और 16W की आउटपुट देने वाले स्पीकर्स इसमें दिए गए हैं. Dolby Audio और DTS TruSurround की सपॉर्ट भी इसमें मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए तीन HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं. इस टीवी को आप 21,999 रुपये या इससे आसपास की कीमत में खरीद सकते हैं.

23,999 रुपये में उपलब्ध हुआ Mi TV 43A Horizon Edition- इस साल शाओमी की ओर से Mi TV 43A Horizon Edition लॉन्च किया गया है, जो काफी स्लीक डिजाइन के साथ आता है. गेमिंग के लिए इस टीवी में Mali-450 MP3 ग्राफिक प्रोसेसर भी मिलता है यानी आप इसमें गेम्स को बिना किसी समस्या के खेल सकेंगे. दो USB और तीन HDMI पोर्ट्स के अलावा इसमें 20W आउटपुट वाले स्पीकर्स दिए गए हैं जो Dolby Audio और DTS-H सराउंड साउंड को सपोर्ट करते हैं. बिल्ट-इन क्रोमकास्ट वाला यह टीवी Android TV 9.0 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

24,999 रुपये में खरीदें Thomson 50OATHPRO1212- अगर आप इन दिनों बड़ी डिस्प्ले वाले टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप Thomson के (50OATHPRO1212) मॉडल को खरीद सकते हैं. यह एक 50 इंच की स्क्रीन वाला टीवी है जोकि Ultra HD (4K) रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है. यह टीवी Dolby Vision तकनीक के साथ आता है. इसमें 30W की आउटपुट पैदा करने वाले खास स्पीकर्स लगे हैं. यह टीवी शानदार और क्लीयर साउंड के लिए DTS TruSurround और Dolby डिजिटल प्लस को भी सपोर्ट करते हैं. इसमें तीन HDMI और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं. बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के अलावा इस टीवी में AirPlay की भी सपॉर्ट मिलती है.

22,999 रुपये में खरीद सकते हैं Nokia 43TAFHDN- नोकिया का यह टीवी 43 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है. इसकी खासियत है कि इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali 470 क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें कंपनी ने इनबिल्ट साउंडबार दी हुई है जो 39W की आउटपुट पैदा करती है. पावरफुल साउंड वाले इस टीवी में दो USB और HDMI पोर्ट्स कनेक्टिविटी के लिए मिलते हैं.