आज हम आपको जिस देश के बारे में बताने जा रहे उस देश में भूखी महिलाओं को खाने का लालच देकर लोग उनसे जिस्मफरोशी कराते हैं. हम आपको इस तथ्य से भी अवगत करा दे कि ये लड़कियां ना ही वैश्या होती हैं और ना ही वो वेश्यावृत्ति करती हैं लेकिन उन्हें सिर्फ एक सैंडविच का लालच देकर लोग उन्हें गलत काम करने के लिए मजबूर कर देते हैं.

हम जिस देश की बात कर रहे है, उस देश का नाम ग्रीस है. इस बात की जानकारी एक सर्वे के अनुसार पता लगाया गया. एक ऑनलाइन चल रहे न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक ग्रीस की महिलाएं देह व्यापार के धंधे में सबसे आगे है. एथेंस के पेंटियोन यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लैक्सोस और उनकी टीम ने जब सर्वे किया तो उनके सामने हैरान कर देने वाले नतीजे सामने आये. इन नतीजों के अनुसार ग्रीस में पैसों की काफी तंगी हैं.

ऐसे में यहाँ की महिलाएं अपना पेट पालने के लिए लोगों की गन्दी डिमांड को मानने को मानने के लिए विवश हो जाती हैं और ये उनका शौक नहीं बल्कि मजबूरी है. इस सर्वे ने यह भी खुलासा किया कि इस गंदे काम में अधिकतर वो लड़कियां आती हैं, जिनकी उम्र 17 से 20 साल की होती है. यहाँ उनका शोषण इस कदर है कि उनसे एक एक घंटे शारीरिक संबंध बनाने के बाद उन्हें 50 यूरो या एक सैंडविच दिया जाता है.