राजनीति हो, सेना हो, फ़िल्में हों मीडिया हो या फिर पुलिस सेवा पाकिस्तान का लगभग हर क्षेत्र खूबसूरत पाकिस्तानी लड़कियों से ही भरा हुआ है. आज हम आपको पाकिस्तान की एक ऐसी महिला पुलिस अधिकारी के बारे मे बताएँगे जो इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस हो रही है.

हम जिस पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी की बात कर रहे है, वह डॉ अनूष मसूद चौधरी है, जो अपनी खूबसूरती के कारण हर किसी की चर्चा का विषय बनी हुई है. पाकिस्तान महिला पुलिस अपनी खूबसूरती के अलावा एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी भी मानी जाती हैं. डॉ अनूष के कामों की पूरे इलाके में तारीफ़ होने के साथ उनकी खुबसूरती के भी चर्चे काफी होते हैं.

वह अपनी नियुक्ति के समय से ही मीडिया की नजरों में आ गयी थीं और उनकी खूबसूरत तस्वीरें नेट पर वायरल हो गयी थीं| सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से तहलका मचा रखा है. इस खूबसूरत बला के सामने कोई भी क्लीन बोल्ड हो सकता है. जानकरी के लिए बता दे डॉ अनूष वर्तमान में पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा राज्य की असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ़ पोलिस (ASP हैं).

खबर के मुताबिक, पुलिस की नौकरी ज्वाइन करने से पहले अनूस मसूद चौधरी डॉक्टर थीं. इन्हें मेडिसिन में गोल्ड मेडल भी मिल चुका है. पेशावर से ऐसी पहली महिला हैं, जिन्होंने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास किया. आपको जानकर हैरानी होगी की पाकिस्तान में लोग इनके इस हद तक दीवाने है की इनकी खूबसूरती की वजह से कई लोग तो बिना वजह ही क्रिमनल बनने को तैयार हो रहे हैं. हर कोई इस खूबसूरत बला के हाथों से अरेस्ट होना चाहता है, जिसकी वजह से लोग क्राइम कर रहे है |