मुंबई (पल-पल इंडिया). फेमस टैरो कार्ड रीडर, वास्तु कंसलटेंट और क्लिनिकल हिप्नोथेरेपिस्ट रजनी सिंघल  करीब अठारह साल से इन फील्ड में काम कर रही हैं और पूरे लॉकडाउन में प्रतिदिन लोगों की सेवा के लिए एक से डेढ़ घंटा टैरो कार्ड रीडिंग के फ्री सेशन करती रही हैं.
इस बार 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर उन्होंने एक अलग तरह का रिकार्ड कायम किया है.

उन्होंने पहली बार फेसबुक लाइव के इतिहास में 6 घंटे लगातार अपने पेज रजनी हिलर पर टैरो कार्ड रीडिंग में लोगों के सवालों के फ्री सेवा के रूप में जवाब दिए, जिससे बहुत सारे लोगों को एक गाइड लाइन मिल सकी.

छह घंटे लगातार लोगों के जवाब देना, अपने आप में बहुत ही बड़ी उपलब्धि है और इसी की वजह से रजनी सिंघल चर्चा में हैं.

अब उनका अगला कदम है- 8 घंटे लाइव सेशन में टैरो कार्ड रीडिंग से लोगों की सेवा करना. जल्दी ही वह इस लक्ष्य को पूरा करना चाहती हैं.

याद रहे, लॉकडाउन में लोग वैसे ही बहुत सारी समस्याओं से घिरे हुए थे. शारीरिक, मानसिक, फाइनेंशली और सबसे बड़ी जो चीज है, लोगों के स्वास्थ्य पर उसका बहुत गहरा असर धीरे-धीरे देखने को मिल रहा है. इन सभी समस्याओं को देखते हुए रजनी सिंघल की सलाह बहुत ही उपयोगी साबित हुई हैं.

गोरतलब है कि पास्ट लाइफ रिग्रेशन की एक्सपर्ट रजनी सिंघल स्टेज पर मीडिया और पब्लिक के सामने लाइव शो करती हैं. ऐसे शो वे देश के अलावा बाहर विदेश में भी सफलतापूर्वक कर चुकी हैं.

देश-विदेश में उनके अनेक फाॅलोअर्स हैं और वे कई टीवी चैनल के साथ-साथ पत्र-पत्रिकाओं में लिखती भी रही हैं.

उनके 6 घंटे के लाइव सेशन पर ढाई लाख से ज्यादा लोग पहुंच चुके हैं, तो दस हजार कमेंट भी हुए हैं!

यह भी पढ़ें: रजनी सिंघलः एक रिकार्ड ऐसा भी..... लगातार 6 घंटे फ्री सेशन!