कभी चर्च में पादरी रही ये महिला आज मशहूर स्ट्रिपर बन गई है. इतना ही नहीं, उसने अपना एक पोर्टल बनाया है जिसके जरिये अब लाखों रुपए कमा रही है. महिला को अपने स्ट्रिक्ट पेरेंट्स के कारण पादरी बनना पड़ा था. लेकिन अब उसने अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीने को लेकर लोगों को इंस्पायर करने के किये स्टोरी शेयर की है.

निकोल मिचेल आज ऑनलाइन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर कर लाखों कमाती है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म OnlyFans के जरिये निकोल मशहूर भी हो गई है. खुद को बायसेक्सुअल बताने वाली मिशेल ने लोगों को अपनी लाइफ के ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया. उसने खुद अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि कैसे चर्च में सिस्टर बनने के बाद अब वो मशहूर स्ट्रिपर बन गई है. 

न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में निकोल ने बताया कि उसे काफी यंग एज से ही डांसिंग का शौक था. साथ ही वो काफी बोल्ड भी थी. लेकिन उसके घर वाले काफी स्ट्रिक्ट थे. उसने पहले शादी की. इसके बाद उसके तीन बच्चे भी हुए. लेकिन उसका घर-परिवार में मन नहीं लगा. इस कारण उसने बपतिस्मा लेकर चर्च में खुद को समर्पित कर दिया. फिर भी उसे सुकून नहीं मिला.

साल 2016 में उसे अहसास हुआ कि वो स्ट्रैट नहीं हैं और उसकी लड़कियों में भी रूचि है. चर्च में इसे लेकर हंगामा मच जाता इसलिए उसने अहम फैसला लिया.  आखिरकार उसने अपने पति को तलाक दिया और ऑनलाइन बोल्ड इंडस्ट्री से जुड़ गई. निकोल ने ओनलीफैन नाम के एक पेज से जुड़ने का फैसला किया. इसपर वो स्ट्रिपर बन गई. निकोल ने पहले यूट्यब और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज शेयर किये. इसके बाद उसने ओनली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया जिसके जरिये आज वो लाखों रूपये कमा रही है.