यात्रा करने के लिए सबसे आसान साधन हवाई मार्ग है. इससे आप काफी आसानी और जल्दी ही अपने गंतव्य पर पहुंच जाते हैं. हालांकि, ये तरीका काफी महंगा भी है. फ्लाइट की टिकट्स अन्य साधनों के कंपेरिजन महंगी आती है. लेकिन हाल ही में जन्मी एक बच्ची को अपनी पूरी जिंदगी के लिए फ्री प्लेन टिकट्स मिले हैं. जी हां, ये बच्ची अब अपनी पूरी लाइफ में फ्री फ्लाइट्स का मजा उठाएगी. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जो इसे ये सुविधा दी गई है. दरअसल, इस बच्ची का जन्म फ्लाइट के दौरान हुआ. इसके बाद एयरप्लेन नियमों और सुविधाओं के आधार पर उसने इस ऑफर को जीत लिया. इस बच्ची की काफी चर्चा हो रही है.

इस खुशकिस्मत बच्ची की काफी चर्चा हो रही है. बच्चो ने अचानक ही फ्लाइट में पैदा होकर सबको हैरान कर दिया. साथ ही जीत लिया जिंदगीभर का मुफ्त फ्लाइट टिकट. ये मामला सामने आया द इजिप्टएयर फ्लाइट MS777 में, जो कैरो से लंदन जा रहा था. इस फ्लाइट में ट्रेवल कर रही थी यमन की एक महिला पैसेंजर जो गर्भवती थी. महिला का नाम हियँ नस्र नाजी दाबन बताया गया. उसके ड्यू डेट में समय था. इस कारण वो लंदन जा रही थी. 

जैसे ही प्लेन ने टेक ऑफ किया, थोड़ी देर के बाद महिला को दर्द होना शुरू हो गया. पायलट को जब मामले की जानकारी दी गई तो उसने प्लेन के इमरजेंसी लैंडिंग की तैयारी शुरू कर दी. इमरजेंसी लैंडिंग म्यूनिच में करवाई भी गई. लेकिन इससे पहले की प्लेन रनवे को छूता बच्ची का हवा में ही जन्म हो गया. फ्लाइट में मौजूद एक पैसेंजर जो डॉक्टर था, उसने महिला की डिलीवरी करवाई. बच्ची के जन्म के बाद इस एयरलाइन ने ट्वीट कर सबको जानकारी दी कि फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची को जीवनभर के लिए इजिप्टएयर फ्लाइट की मुफ्त टिकट दी जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।