लिपस्टिक अंडर माय बुर्का फेम डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव ने जो अब लेकर आ गई हैं नई फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे. आइए जानते हैं इस बार उन्होंने क्या नया एक्सपलोर किया है और क्या ये फिल्म आपके देखने लायक है या नहीं.

कहानी- ये कहानी दो बहनों की है- डॉली ( कोंकणा सेन) और किट्टी ( भूमिका पेडनेकर) . कहने को ये दो बहने हैं. डॉली की शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं. लेकिन वहीं उसकी बहन किट्टी काफी उलझी हुई है. वो रेड रोज कॉलिंग सेंटर में काम करने लगती है. कई लड़कों से बातचीत के बीच वो प्रदीप (विक्रांत मेसी) से मिलती है. उससे भी उसका संपर्क उसी कॉल सेंटर के जरिए होता है.

किट्टी का ये लाइफस्टाइल देख डॉली उससे जलने लगती है. उसे भी जिंदगी में सबकुछ करने का मन करता है. यही से फिल्म में सभी किरदारों की कहानी और राह बदल जाती है. डॉली शादी के बाद भी बाहर एक डिलीवरी बॉय से अफेयर चलाने लगती है, तो वहीं दूसरी तरफ किट्टी भी प्रदीप में अपना सच्चा प्यार ढूढ़ने की कोशिश करती है. क्या डॉली और किट्टी का खुलकर जिंदगी जीने वाला सपना पूरा हो पाता है या नहीं? क्या गर्दिश में चल रहे उनके सितारे चमकते हैं या नहीं?

अलंकृता श्रीवास्तव ने  की ये नई फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे महिलाओं को रिझा पाएगी, मुश्किल लगता है. बल्कि कहना चाहिए काफी मुश्किल लगता है. फिल्म में मुद्दे कई उठाए गए, लेकिन किसी को भी उसके अंजाम तक नहीं पहुंचाया गया. ऐसा लग जरूर रहा था कि अलंकृता समाज के कई स्टीरियोटाइप तोड़ना चाहती हैं, महिलाओं की उन दबी इच्छाओं को जगाना चाहती हैं जो वो कब से दबाए बैठी हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता है, सिर्फ कन्फ्यूजन ही रहता है.

एक्टिंग- फिल्म सिर्फ दो महिलाओं के कंधों पर टिकी है. भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन. दोनों का काम ठीक ही रहा है. भूमि के अपोजिट कास्ट किए गए विक्रांत मेसी का काम भी औसत ही कहा जाएगा. लेकिन कोंकणा के साथ अमोल पाराशर की जोड़ी बढ़िया दिखी है. डिलीवरी बॉय के रोल में भी वे जंच गए हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।