एना मारिया एरियास नाम की ये लेडी ऑफिसर की खूबसूरती देखकर हर क्रिमनल उनके हाथों अरेस्ट होना चाहता है. इंटरनेट पर एना के 2 दिन में 34 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए है. उनकी हॉट फोटोज को देखकर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है.

एना मारिया एरियास कोलंबिया में बोगोटा पुलिस डिपार्टमेंट में काम करती हैं. बेहद खूबसूरत होने के बाद भी एना ग्लैमर की दुनिया को छोड़ लोगों की रक्षा में जुटी हुई हैं. कोई भी इंसान इन्हें बिना यूनिफॉर्म के देखें तो शायद ही बता पाएगा कि ये महिलाएं पुलिस ऑफिसर हैं. लोगों की सेवा के साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एना के सोशल मीडिया अकाउंट पर 1लाख 65हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये पुलिस अधिकारी इंटरनेट पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हो गई है. सिर्फ दो दिनों में एना के इंस्टाग्राम पर 34 हजार फॉलोअर्स और बढ़ गए हैं. इन तस्वीरें में देखिए इस खूबसूरत पुलिस वाली को. कैमरे में मुस्कुराते हुए हॉट पोज देने वाली एना किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है. 

ड्यूटी के दौरान भी इस लेड़ी अफसर ने अपनी फोटोज शेयर की है, जिसपर उनके फॉलोअर्स बहुत लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक ने कहा: क्या सुंदरता है! एक ने पूछा: मुझे अरेस्ट कर लो डीयर. तीसरे ने मजाक में कहा : द डिवाइन लॉ.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।